पुलवामा आतंकी हमला: BJP और बिहार के सहयोगियों के बीच कम हो रही है दूरियां!

0
8




इस साल देश में लोकसभा चुनाव होने हैं. इसको लेकर सत्ताधारी पार्टी बीजेपी देश के अलग-अलग राज्यों में सहयोगी पार्टियों को एक साथ लाने की कोशिश भी कर रही है. लोकसभा चुनाव को लेकर सीट बंटवारे मुद्दे को लेकर बीजेपी और बिहार के सहयोगियों के बीच दूरियां देखी जा रही थी लेकिन पुलवामा हमले के बाद बिहार में बीजेपी और बीजेपी के सहयोगी दलों के बीच अंतर कम होता दिखाई दे रहा है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार के बरौनी में पटना मेट्रो रेल प्रोजेक्ट की आधारशिला रखी. रिपोर्ट्स के मुताबिक पटना में मेट्रो की कुल लंबाई 31.39 KM होगी. आधारशिला रखे जाने के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी प्रधानमंत्री के साथ कार्यक्रम में मौजूद थे. इसके बाद पीएम मोदी ने एक जनसभा को भी संबोधित किया. सबसे पहले उन्होंने पुलवामा आतंकी हमले पर कहा कि देशवासियों के दिल में जो आग लगी है, वही आग मेरे अंदर भी धधक रही है. पुलवामा हमले में बिहार से शहीद हुए दो CRPF जवानों को पूरा देश नमन करता है. उन्होंने कहा ‘मैं पटना से शहीद कांस्टेबल संजय कुमार सिन्हा और भागलपुर के शहीद रतन कुमार ठाकुर को अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं जिन्होंने देश के लिए अपना बलिदान दिया. मैं उनके परिवारों के साथ अपनी सहानुभूति व्यक्त करता हूं.’

एनडीटीवी के मुताबिक एनडीए के सहयोगी दलों में नीतीश कुमार और रामविलास पासवान ने पुलवामा हमले को लेकर जवाबी कार्रवाई करने की बात कही है. पुलवामा आतंकी हमले में 40 सीआरपीएफ जवान शहीद हो गए थे. लोक जनशक्ति पार्टी मुखिया राम विलास पासवान ने कहा ‘पुलवामा में बहे हर खून के कतरे का बदला लिया जाएगा. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि संसद में सरकार पूर्ण बहुमत में है और सरकार जरूर कोई एक्शन लेगी. साथ ही बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि पुलवामा हमले के बाद पूरा देश गुस्से में है. उन्हें छोड़ना नहीं है.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here