मुस्लिम महिला का बुर्का पहनकर Ladies Toilet में घुसा शख्स, हुआ गिरफ्तार

0
7




आम तौर पर किसी भी सार्वजनिक जगह पुरुषों और महिलाओं के शौचालय (Toilet) के बाहर स्पष्ट रूप से पुरुष (Gents) और महिला (Ladies) लिखा होता है. मगर गोवा के पणजी बस स्टेंड के लेडीज टॉयलेट (Ladies Toilet) में एक सिरफिरा शख्स बुर्का पहनकर अंदर घुस गया. महिलाओं ने उसे यहां देखा तो उन्होंने शोर मचाया. पुलिस ने आरोपी शख्स को लेडीज टॉयलेट से गिरफ्तार किया है.

एनडीटीवी के अनुसार मुस्लिम महिला के वेशभूषा में Ladies Toilet टॉयलेट में घुसे इस शख्स के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है. गोवा पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि उससे पूछताछ कर ऐसा करने के पीछे उसके मकसद का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है.

गोवा पुलिस के अनुसार, शनिवार को 35 वर्षीय वर्जील फर्नांडिस (Virgil Fernandes) नाम का यह शख्स मुस्लिम महिला के लिबास (बुर्का) में पणजी बस स्टैंड पर Ladies Toilet के अंदर घुस गया था. टॉयलेट में मौजूद महिलाओं को उसकी संदिग्ध हरकतों को देखकर उसपर शंका हुई. उन्होंने आरोपी शख्स को घेर लिया और शोर मचाना शुरू कर दिया.

महिलाओं का शोरगुल सुनकर बस स्टैंड पर मौजूद यात्री वहां पहुंचे तो आरोपी शख्स ने वहां से भागने की कोशिश की. लेकिन यात्रियों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया.

बुर्का पहनकर Ladies Toilet में घुसने वाला वर्जील फर्नांडिस सरकारी कर्मचारी है.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here