सूटकेस और बैग में ले गए थे खशोगी का शव, वीडियो से हुआ खुलासा

0
9




पत्रकार जमाल खशोगी की हत्या को तीन महीने बीतने वाले हैं लेकिन अभी भी इस मामले में लगातार खुलासे हो रहे हैं. तुर्की के टीवी चैनल ने एक सीसीटीवी फुटेज प्रसारित की है. जिसमें कुछ लोग सूटकेस और बैग ले जाते हुए दिख रहे हैं.

टीवी चैनल ए हेबर का मानना है कि इन बैग और सूटकेस में सऊदी अरब के पत्रकार के शव के टुकड़े हैं. एनडीटीवी की खबर के मुताबिक ए हेबर टीवी पर दिखाई गई इस फुटेज में इस्तांबुल स्थित सऊदी अरब के दूतावास से तीन लोग पांच सूटकेस और काले रंग के दो बड़े बैग ले जाते हुए दिख रहे हैं.

ए हेबर के मुताबिक इन्ही बैगों और सूटकेस में खशोगी के शव के टुकड़े हैं. गौरतलब है कि वाशिंगटन पोस्ट में लिखने वाले पत्रकार जमाल खशोगी 2 अक्टूबर को इस्तांबुल स्थित सऊदी अरब के दूतावास में गए थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दूतावास के भीतर ही उनकी हत्या कर दी गई थी.

Suudi Arabistan’ın İstanbul Başkonsolosluğunda katledilen gazeteci Kaşıkçı cinayetine ilişkin özel görüntüler A Haber’e ulaştı. A Haber ekranlarında ilk kez izleyeceğiniz o görüntülerde Kaşıkçı’nın parçalanmış bedeninin olduğu bavulların konsolosluk konutuna taşındığı görülüyor pic.twitter.com/ojqJ4AxyL3
— A Haber (@Ahaber) December 31, 2018

हालांकि कई अधिकारियों द्वारा जांच किए जाने के बाद भी उनका शव बरामद नहीं किया जा सका. इस घटना की गुत्थी को सुलझाने की कोशिश में कई खुलासे लगातार हो रहे हैं. इसी कड़ी में ए हेबर टीवी का भी खुलासा है. ए हेबर का दावा है कि जो बैग और सूटकेस दूतावास से निकले वह एक मिनीबस में रखे गए. जो कि दूतावास से वाणिज्य आवास के गैरेज की तरफ गई.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here