मोदी का राहुल पर तंज- ऐसे बुद्धिमान लोग भी हैं जो आलू से सोना बनाते हैं, माफ कीजिए हम ये वादा नहीं करते

0
4





लखनऊ.प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को उत्तरप्रदेश के कन्नौज में रैली की। उन्होंने कहा कि मेरा प्रचार वे परिवार कर रहे हैं जिनका बेटा मातृभूमि की सुरक्षा में तैनात है। राहुल गांधी पर तंज कसा कि आलू से सोना बनाने का वादा हम नहीं कर सकते।मोदी हरदोई और सीतापुर में भी सभाएं करेंगे।।

‘जनता को बेचैन करने वाले वादे नहीं करते’
प्रधानमंत्री ने कहा, “हम ऐसे वादे नहीं करते जिसके कारण जनता बेचारी बेचैन हो जाए। ऐसे बुद्धिमान और तेजस्वी लोग भी देश में हैं जो आलू से सोना बनाते हैं। माफ कीजिए, वो काम हम नहीं कर सकते। मैं आलू से सोना नहीं बना सकता, न मेरी पार्टी बना सकती है। हम यह वादा नहीं दे सकते और न ही आलू से सोना बना सकते हैं। हम कोल्ड स्टोरेज बना सकते हैं, ताकि आलू सुरक्षित हो जाएं और उससे आप चिप्स बना सकें। हम आपको सही मूल्य दिला सकें और आपकी चीजें बाहर भी जा सकें।”

कल किया था नामांकन

शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी से दूसरी बार नामांकन दाखिल किया था। इसके लिए एनडीए के प्रमुख नेता वाराणसी पहुंचे थे। इससे पहले मोदी ने गुरुवार को काशी में रोड किया था। उत्तरप्रदेश में चौथे चरण के तहत 13 लोकसभा सीटों पर मतदान होगा। इनमें शाहजहांपुर, खीरी, हरदोई, मिसरिख, उन्नाव, फर्रुखाबाद, इटावा, कन्नौज, कानपुर, अकबरपुर, जालौन, झांसी और हमीरपुर सीट शामिल हैं।

कन्नौज में भाजपा के सुब्रत काडिंपल से मुकाबला

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव कन्नौज से सांसद हैं। सपा ने इस बार भी डिंपल को मैदान में उतारा है। इस बार वह सपा-बसपा-रालोद के गठबंधन की प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ रही हैं। पिछले लोकसभा चुनाव में भी भाजपा ने उनके सामने सुब्रत पाठक टिकट दिया था। तब उन्हें करीबी मुकाबले में हार मिली थी।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


नरेंद्र मोदी। -फाइल



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here