कजाकिस्तान ने की पुलवामा हमले की निंदा, कहा, विश्व समुदाय को मिलकर करना चाहिए आतंक का सामना

0
2




रिपब्लिक ऑफ कजाकिस्तान के विदेश मामलों के मंत्रालय ने गुरुवार को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले की कड़ी निंदा की है. इस हमले में भारतीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के 40 जवान शहीद हो गए थे. इस हमले के बाद कजाकिस्तान ने आतंकवाद पर अंतर राष्ट्रीय दायित्वों को लागू करने के लिए विश्व समुदाय से आह्वान किया है.

रिपब्लिक ऑफ कजाकिस्तान के विदेश मंत्रालय ने कहा कि आतंकवाद का मुकाबला करना वैश्विक समुदाय का मुख्य काम होना चाहिए. उनका कहना है कि हम 21वीं सदी के इस खतरे के खिलाफ भारत के लोगों के साथ एकजुटता से खड़े हैं. इसी के साथ रिपब्लिक ऑफ कजाकिस्तान ने शहीद सैनिकों के परिजनों और रिश्तेदारों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है.

Ministry of Foreign Affairs of the Republic of Kazakhstan: Countering terrorism is the main task of the global community. We stand in solidarity with ppl of India in struggle against this menace of 21st century. We express deep condolences to the families&relatives of the victims https://t.co/W14k7z7Ueo
— ANI (@ANI) February 16, 2019

गौरतलब है कि गुरुवार को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों ने सीआरपीएफ के जवानों पर हमला किया था. जिसमें 40 जवान शहीद हो गए थे. इसके बाद देशभर में इस हमले के खिलाफ प्रदर्शन हो रहे हैं. साथ ही दुनिया भर में इस हमले की निंदा की जा रही है.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here