लगातार तीसरे साल मीडिया के साथ डिनर में शामिल नहीं हुए ट्रम्प

0
10





वॉशिंगटन. अमेरिका में एक बार फिर राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और मीडिया के बीच ओपन वॉर शुरू हो गया है। ट्रम्प लगातार तीसरे साल मीडिया के साथ सालानाहोने वाले डिनरमें नहीं आए। यह डिनर शनिवार को हुआ, लेकिन ट्रम्प इसे अनदेखा कर किसी दूसरे कार्यक्रम में शामिल होने विस्कॉन्सिन चले गए। वहां उन्होंने मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी भी की।

ट्रम्पवॉशिंगटन से 1100 किलोमीटर दूर विस्कॉन्सिन में एक रैली में शामिल होने गए थे। यहां वे समर्थकों के बीच बेसबॉल कैप पहनकर पहुंचे। यहां उन्होंने रैली को संबोधित करते हुए 90 मिनट तक भाषण दिया। भाषण के दौरान ट्रम्प ने मीडिया की खबरों को फेक बताते हुए उसे आम लोगों का दुश्मन बताया। ट्रम्प ने कहा कि मीडिया की रेटिंग गिरती जा रही है, क्योंकि लोगों को अब उनपर विश्वास नहीं रहा।

डब्ल्यूएचसीएके अध्यक्ष नेट्रम्प के बयान को खारिज किया

ट्रम्प के डिनर में नहीं पहुंचने पर व्हाइट हाउस कॉरस्पॉन्डेंट्स एसोशिएशन(डब्ल्यूएचसीए) के अध्यक्ष ओलिवियर नोक्स से भी सवाल किया गया। इस पर ओलिवियर ने डिनर में मौजूद लोगों से कहा कि वह ट्रम्प पर ध्यान केंद्रित नहीं करना चाहते। उन्होंने ट्रम्प के बयान को भी खारिज कर दिया। यह डिनर कार्यक्रम वॉशिंगटन हिल्टन में दिया गया, जहां व्हाइट हाउस एसोशिएशनके सभी सदस्य मौजूद थे।

ट्रम्प का सोशल मीडिया पर ज्यादा भरोसा

दरअसल, राष्ट्रपति पद संभालने के बाद से अब तक ट्रम्प मीडिया के साथ तालमेल बैठा नहीं सके हैं। ट्रम्प कई बड़े मीडिया ग्रुप्स को फेक करार देते हैं तो मीडिया उनकी योजनाओं की खुली आलोचना करता है।ट्रम्प टीवी मीडिया से ज्यादा प्रभावी और अपना मुख्य हथियार ट्विटर जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को मानते हैं। ट्रम्प के ट्विटर पर 6 करोड़फॉलोअर्स हैं।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here