रविवार को बीजेपी देशभर में पुलवामा के शहीदों के लिए श्रद्धांजलि सभा का आयोजन करेगी

0
6




गुरुवार को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में CRPF के जवानों के काफिले पर हुए आत्मघाती हमले में 40 जवानों की शहादत से पूरा देश स्तब्ध है. जनता से लेकर नेता, अभिनेता तक गुस्से से भरे हैं. ऐसे में बीजेपी ने एक प्रेस रिलीज जारी कर घोषणा की है कि पार्टी कल यानी 17 फरवरी को देशभर में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन करेगी. इस मौके पर पार्टी के सभी सांसद, विधायक, जन- प्रतिनिधि एवं पार्टी के सभी पदाधिकारी उपस्थित होंगे.

ये भी पढ़ें: पुलवामा हमले के दो दिन बाद, IED ब्लास्ट में सेना के मेजर चित्रेश सिंह बिष्ट हुए शहीद

प्रेस रिलीज में पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के बयानों को भी बताया गया है. रिलीज में लिखा गया है कि-

माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने स्पष्ट कहा है कि हमारे वीर जवानों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा. आतंकवादी हमारे जवानों पर हमला करके बहुत बड़ी गलती कर चुके हैं और उन्हें इसकी भारी कीमत चुकानी पड़ेगी. उन्होंने जोर देते हुए कहा है कि हमें अपने सुरक्षा बलों पर पूर्ण भरोसा है और हम आतंकवाद को जड़ से ख़त्म करके रहेंगे.

माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह जी ने कहा कि यह एक कायराना हमला है. हमारी सेना दृढ़ता के साथ आतंकवादियों को जवाब देगी तथा उनका सफाया करेगी. उन्होंने कहा कि 130 करोड़ भारतीय, राष्ट्र की सेवा में अपना जीवन समर्पित करने वाले हमारे देश के वीर सैनिकों के परिवारों के साथ पूरी एकजुटता के साथ खड़े हैं.

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान को दूसरा झटका, MFN स्टेटस के बाद भारत ने सभी प्रोडक्ट पर 200% बढ़ाई कस्टम ड्यूटी

 

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here