पुलवामा हमले पर फूटा अभय चौटाला का गुस्सा, कहा- नहीं जाऊंगा पाकिस्तान

0
6




पुलवामा आतंकी हमले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के चालीस जवानों के शहीद होने के दो दिन बाद भारतीय राष्ट्रीय लोकदल (INLD) के नेता अभय सिंह चौटाला ने पाकिस्तान जाने का अपना कार्यक्रम रद्द कर दिया है. चौटाला ने इस घटना को लेकर देश भर के लोगों में पाकिस्तान को लेकर जबरदस्त गुस्सा और नाराजगी को देखते हुए यह फैसला लिया है.

दरअसल अभय चौटाला को पाकिस्तानी प्रांत पंजाब के लाहौर में एक कार्यक्रम के लिए बुलाया गया था. INLD नेता ने कहा कि वो उस देश की यात्रा करना पसंद नहीं करेंगे जो भारत के खिलाफ आतंकवाद को बढ़ावा देने में शामिल हो.

उन्हें शुक्रवार को दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने निजी यात्रा के लिए लाहौर जाने की अनुमति दी थी.

Indian National Lok Dal leader Abhay Singh Chautala cancels his visit to Lahore, Pakistan in the light of #PulwamaAttack. Delhi’s Patiala House Court had yesterday allowed him to travel to Lahore for a personal visit. He is an accused in a disproportionate assets case. (file pic) pic.twitter.com/SzptrggXWv
— ANI (@ANI) February 16, 2019

चौटाला का कहना है कि करतारपुर कॉरिडोर के जरिए जरूर कुछ स्थितियां सुधरती दिख रही थीं. लेकिन पाकिस्तान स्थित आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद (JeM) ने फिदायीन हमला कर भरोसे के बन रहे माहौल को नष्ट करने का काम किया है.

बता दें कि अभय सिंह चौटाला आय से अधिक संपत्ति मामले में जेल में बंद हैं. उन्होंने पीएमएल-क्यू (PML-Q) के नेता वजाहत हुसैन के बेटे की शादी में शरीक होने के लिए लाहौर जाने की अनुमति मांगी थी. जिसपर कोर्ट ने दो लाख रुपए के निजी मुचलके की शर्त पर उन्हें लाहौर जाने की इजाजत दी थी.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here