6 महीने पहले हुई थी भारतीय महिला की मौत, पति ने Gay पार्टनर के लिए की थी हत्या

0
7




यूनाइटेड किंगडम में करीब छह महीने पहले अपने घर में मृत पाई गई भारतीय मूल की महिला के पति को उसकी हत्या का दोषी पाया गया है. 37 साल के मितेश पटेल को अपनी पत्नी जेसिका की हत्या का दोषी पाया गया है. उसके खिलाफ मर्डर ट्रायल पिछले महीने खुला था और मंगलवार को कोर्ट ने उसे दोषी पाया. कोर्ट ने कहा कि मितेश पटेल ने सुपरमार्केट से खरीदे गए प्लास्टिक बैग की मदद से पत्नी की हत्या की, ताकि वो अपने गे पार्टनर के साथ एक नई जिंदगी शुरू कर सके. मितेश को उसका बॉयफ्रेंड गे डेटिंग ऐप Grindr से मिला था.

गे पार्टनर के साथ होना चाहता था ऑस्ट्रेलिया शिफ्ट

जेसिका पटेल एक फार्मासिस्ट थी. उनकी हत्या मई में नॉर्दन इंग्लैंड के मिडल्सब्रो इलाके में अपने घर में हुई थी. पहले उनके पति मितेश पटेल ने अपनी पत्नी की हत्या के आरोपों से इनकार कर दिया था. लेकिन बाद में पुलिस के हाथ लगे सबूतों के आधार पर मितेश को गिरफ्तार किया गया. कोर्ट ने उसे उम्रकैद की सजा सुनाई है. 18 करोड़ रुपए की लाइफ इंश्योरेंस पॉलिसी का फायदा लेने और अपने गे पार्टनर के साथ ऑस्ट्रेलिया में शिफ्ट होने के लिए उसने अपनी पत्नी की हत्या की थी.

पुलिस को पहले से था शक

मई 2018 में मितेश ने पुलिस को खुद से फोन कर घर में लूट-पाट और पत्नी की हत्या की सूचना दी थी. उसकी इस बात पर घर वालों ने विश्वास कर लिया पर वो पुलिस के शक के घेरे में था. पुलिस ने उसे घटना के कुछ दिन बाद ही गिरफ्तार किया और उसकी कहानी झूठी निकली.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here