योगी पर आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद न्यूज चैनल की एमडी समेत 3 पत्रकार गिरफ्तार

0
4





लखनऊ/नोएडा. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के दो अलग-अलग मामलों में प्रदेश पुलिस ने एक न्यूज चैनल की एमडी समेत 3 पत्रकारों कोगिरफ्तार किया है। हजरतगंज थानाप्रभारी राधारमण सिंह ने बताया किमुख्यमंत्री कार्यालय से शुक्रवार देर रात स्वतंत्र पत्रकार प्रशांत जगदीश कन्नौजिया के खिलाफ एसएसपी कलानिधि नैथानी को केस दर्ज कराने का निर्देश दिया गया था। शनिवार दोपहर को हजरतगंज थाना पुलिस और साइबर सेल की टीम ने प्रशांत को दिल्ली से गिरफ्तार किया।

  • जगदीशने 6 जून को अपने ट्विटर हैंडल पर ‘इश्क छुपता नहीं छुपाने से योगी जी’ शीर्षक से एकपोस्ट की थी।साथ हीएक वीडियो अपलोड किया था, जिसमें एक युवती मुख्यमंत्री कार्यालय के बाहर खड़ी होकर खुद की योगी आदित्यनाथ की प्रेमिका बता रही थी। प्रशांत इससे पहले भी योगी आदित्यनाथ पर उनके जन्मदिन पर टिप्पणी कर चुका था।
  • दूसरे मामले में नोएडा पुलिस ने सेक्टर-65 स्थित न्यूज चैनल की एमडी इशिका सिंह समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया। एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि 6 जून को चैनल के कार्यालय में ‘कानपुर की एक महिला का सीएम योगी आदित्यनाथ से संबंध हैकि नहीं?’ विषय पर एक लाइव डिबेट की थी।
  • एसएसपी ने बताया कि मुख्यमंत्री के खिलाफ बगैर पड़ताल गलत खबर चलाने के मामले में नोएडाकोतवाली फेस-3 में केस दर्जकिया गया था।इशिका समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। मामले की जांच की जा रही है और जिनकी भूमिका संदिग्ध होगी उन्हें भी गिरफ्तार किया जाएगा।
  • सोशल मीडिया पर सीएम के खिलाफ दिनेश कनौजिया ने किया था पोस्ट

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


Three Journalist Arrested Including Channels MD On Objectionable Comments Against CM Yogi Adityanath



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here