बिल गेट्स ने वॉरेन बफे के साथ फुर्सत के पलों का वीडियो शेयर किया, दोस्ती के लिए शुक्रिया कहा

0
3





वॉशिंगटन. माइक्रोसॉफ्ट के को-फाउंडर बिल गेट्स (63) ने मशहूर निवेशक वॉरेन बफे (88) के साथ फुर्सत के पलों का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। गेट्स ने बफे के साथ दोस्ती को सेलिब्रेट करने के लिए अमेरिका में नेशनल बेस्ट फ्रेंड डे (8 जून) पर वीडियो शेयर किया। बफे की कंपनी बर्कशायर हैथवे के शेयरधारकों की सालाना बैठक पिछले महीने अमेरिका के ओमाहा शहर में हुई थी। हर बार की तरह गेट्स और बफे ने इस बार भी काफी वक्त साथ बिताया। ऐसी ही यादों का वीडियो गेट्स ने शेयर किया है।

गेट्स-बफे ने इस बार रेस्टोरेंट के काम की ट्रेनिंग भी ली

बर्कशायर की सालाना मीटिंग से वक्त निकालकर बफे और गेट्स ने इस बार डेरी क्वीन रेस्टोरेंट में काम की ट्रेनिंग भी ली। गेट्स ने पिछले हफ्ते उसका वीडियो भी शेयर किया था। डेरी क्वीन रेस्टोरेंट चेन बफे की कंपनी है। उनकी कंपनी बर्कशायर हैथवे ने 1998 में डेरी क्वीन को खरीदा था।

बिल गेट्स दुनिया के दूसरे बड़े अमीर हैं। उनकी नेटवर्थ 105 अरब डॉलर है। बफे का चौथा नंबर है। उनकी नेटवर्थ 84.9 अरब डॉलर है। दोनों दुनिया के बड़े दानदाताओं में भी शामिल हैं। बफे, बिल गेट्स और मिलिंडा गेट्स ने 2010 में गिविंग प्लेज मुहिम शुरू की थी। इसके जरिए दुनिया के अमीरों को परोपकार के कामों में दान करने के लिए प्रेरित किया जाता है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


bill gates celebrates friendship with warren buffet saying thank you for being a friend



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here