फिर मीडिया में दिखेंगे AIADMK प्रवक्ता, बैन हटा

0
12



चेन्नै
एआईएडीएमके ने अपने प्रवक्ताओं पर में बोलने पर लगा प्रतिबंध शनिवार को हटा लिया। पार्टी ने 12 जून को अपने प्रवक्ताओं पर यह प्रतिबंध लगाया था और अब वे एक जुलाई से फिर से अपना काम शुरू करेंगे।

सत्तारूढ़ पार्टी ने 12 जून को अगले आदेश तक के लिए अपने प्रवक्ताओं को मीडिया या सोशल मीडिया मंचों पर किसी भी मुद्दे को लेकर विचार साझा करने से रोक दिया था जबकि पार्टी चलाने के लिए दोहरे नेतृत्व को जारी रखने का फैसला किया था। संगठन चलाने के लिए ‘एकल नेतृत्व’ की मांग के जोर पकड़ने के बाद एआईएडीएमके ने एक उच्च स्तरीय बैठक बुलाई थी।

पार्टी की उच्च स्तरीय बैठक में यह फैसला किया गया कि पार्टी में मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी और उपमुख्यमंत्री ओ. पनीरसेल्वम दोनों नेताओं का नेतृत्व जारी रहेगा। हालांकि नेतृत्व के सवाल पर यथास्थिति बरकरार रखते हुए उसने उन पदाधिकारियों के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की चेतावनी दी जिन्होंने पार्टी के अंदरूनी मामलों पर सार्वजनिक रूप से अपने विचार रखे थे। इस आदेश को हटाते हुए पार्टी ने 16 प्रवक्ताओं की नई सूची जारी की जिसमें वरिष्ठ नेता सी. पोन्नैयन, बी वलारमति और एस. गोकुल इंदिरा के नाम शामिल हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here