नाबालिग लड़की को मां ने देह व्यापार में धकेला, भाई ने दुष्कर्म किया; 5 गिरफ्तार

0
7





मुंबई. यहां के मानखुर्द इलाके में एक नाबालिग लड़कीने मां पर देह व्यापार के लिए मजबूर करने और पैसे लेकर बुजुर्ग को बेच देने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने दावा किया कि विरोध करने पर उसके भाई ने भी ज्यादती की थी। पुलिस ने आरोपी मां-भाई समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।

मां ने 60 साल के बुजुर्ग को बेचा

पुलिसने बताया कि 16 वर्षीयपीड़िताकी मां ने पिछले साल नाबालिग बेटी की शादी एक युवक से करा दी थी। उसका पति जबरदस्ती संबंध बनाने के लिए उसे मारता-पीटता था। इससे तंग आकर पीड़िताकुछ दिन पहले मां के पास मुंबई आ गई। यहां भी उसे प्रताड़ित किया जाता रहा। आरोप है कि उसके भाई ने उसके साथ ज्यादतीकी।

कुछ महीनों के बादमांउसे एक दलाल के पास ले गई,जहांउसे देह व्यापार के लिएमजबूर किया गया। बाद मेंमां ने नाबालिग को60 साल के एक शख्स को बेच दिया। उसने भी नाबालिग के साथजबरदस्ती की। किसी तरह नाबालिगवहां से भागकर शनिवार को मानखुर्द पुलिस स्टेशन पहुंची। यहां पुलिस कोघटनाक्रम के बारे में जानकारी दी।

आरोपी3 दिन कीपुलिस हिरासत में

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया। रविवार को सभी को स्पेशल कोर्ट में पेश किया गया, जहां से अदालत ने उन्हें तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया।

कई धाराओं के केस दर्ज

पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है। इस बात की जांच भी हो रही है कि नाबालिग के परिजन किसी सेक्स रैकेट का हिस्सा तो नहीं है। इन सभी के खिलाफ केसदर्ज किया गया है। पुलिस ने कहा है कि मामले की जांच कर सभी आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

DBApp

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


प्रतीकात्मक फोटो।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here