पीके मिश्रा ने प्रधान सचिव का काम संभाला

0
6



नई दिल्ली
प्रधानमंत्री के प्रधान सचिव के तौर पर ने अपना पद संभाल लिया है। पूर्व प्रदान सचिव नृपेंद्र मिश्रा के पदमुक्त होने के बाद उन्हें यह जिम्मेदारी सौंपी गई है। नृपेंद्र मिश्रा पीएम मोदी के साथ 2014 से ही जुड़े हुए थे और नई सरकार बनने के बाद उनके कार्यकाल को बढ़ाया गया। हालांकि, पिछले महीने उन्होंने पीएम मोदी से कार्यमुक्त करने की इच्छा जाहिर की जिसके बाद पीके मिश्रा को यह जिम्मेदारी सौंपी गई।

मोदी के करीबी अधिकारियों में से हैं पीके मिश्रा
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रधानमंत्री मोदी के करीबी अधिकारियों में से एक हैं पीके मिश्रा। मिश्रा और पीएम मोदी के पास साथ काम करने का अनुभव गुजरात से ही है। पीएम मोदी जब गुजरात के मुख्यमंत्री थे उस वक्त भी मिश्रा ने उनके साथ काम किया। बतौर प्रशासनिक अधिकारी मिश्रा को तय समय में काम को पूरी कुशलता से अंजाम देने के लिए जाना जाता है।

पीएम मोदी ने नृपेंद्र मिश्रा को बताया, कुशल अधिकारी
इससे पहले पीएम मोदी ने नृपेंद्र मिश्रा की विदाई के लिए एक औपचारिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया। इस भोज समारोह में पीएम मोदी के साथ ही कई बड़े नेता भी पहुंचे थे। पीएम मोदी ने नृपेंद्र मिश्रा की तारीफ करते हुए उन्हें कुशल प्रशासनिक अधिकारी बताया। मोदी ने यह भी कहा था कि मिश्रा के साथ काम करते हुए उन्हें कई महत्वपूर्ण चीजें सीखने को मिलीं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here